Snap score kaise bdhaye। hindi dk technozone

Snapchat ka snap score kaise badhaye

Snap score kaise bdhaye। hindi dk technozone


दोस्तों आजकल बहुत सारे लोग जो है जो स्नैपचैट का यूज अपनी सेल्फी को झक्कास और सुंदर बनाने के लिए करते हैं लेकिन आपको पता है कि इसमें बहुत सारे फीचर है जो हम अन्य ऐप में नहीं होते हैं, इसमें कुछ को अनलॉक करने के लिए आपको Snap Score की जरूरत पड़ती है और कुछ बैज की जरूरत पड़ती है


How to increase snap score 

Snap Score बनाने के लिए आपको कुछ चीजें करनी पड़ती है जो आपके नॉर्मल कैमरे से हो जाती है, मान लीजिए कि आपने कभी देखा हो कि कुछ लोग होते हैं जो अपना पेज बना लेते  है तो वह लोग जो होते हैं अपना स्नैप्स को देखकर  अपना एक पेज बना लेते हैं मतलब जिसको आप सब्सक्राइब कर सकते हैं स्नैपचैट पर तो स्नैपचैट पर पेज या यू बोलते हैं कि चैनल बनाने के लिए आपको कुछ Snap Score की जरूरत है Snap Score अर्जित करना पड़ता है। 


Snap score kaise bdhaye


Snap score को बढ़ाने के लिए आपके पास सिंपल ट्रिक्स है 

  • सबसे पहले तो आप क्या कीजिए कि अपनी स्नेप जो आप खींच रहे हैं उसको ज्यादा ज्यादा लोग शेयर कीजिए आप जितने भी लोग शेयर करेंगे उससे ज्यादा आपका स्नैप्स score इनक्रीस होगा। 



  • स्नेप शेयर करने के लिए फेवरेट इमोजी चुनिए अगर आप एक इमोजी बनाकर सभी फ्रेंड को उस में ऐड कर देंगे तो  बार-बार आपको चुनना नहीं पड़ेगा जिससे आप कम समय में  सभी लोगों को स्नैप एक साथ भेज सकते है


  •  इसके लिए आप इमोजी का एक शॉर्टकट क्रिएट करके उसके सारे फ्रेंड को सेलेक्ट कर लीजिए और उसको आप एक जगह रख लीजिए उसके बाद जब भी  वह वाला इमोजी सर्च करेंगे जैसे कि 💓 वाला रखा हुआ तो 💓 वाला इमोजी डाल कर आप अपने सभी दोस्तों को एक क्लिक में select all करके सभी snaps भेज सकते हैं। 



  • सबसे जरूरी बात है कि आप मल्टी Snap  का यूज करें जब आप कैमरा चलाते हैं स्नैपचैट का तो आपको बस एक क्लिक होता है , तो वहां पर क्लिक करके आप जब मोर इन्फो देखेंगे तो आपको वहां पर multi snap का एक आप्शन मिलेगा उस पर क्लिक कर लीजिए फिर आप लगातार 8 Snap क्लिक कर लीजिए उस पर क्लिक करने से नीचे जाता रहता है ऐसे ही करके आपको 8 कर लेना  है  उसमें थोड़ी एडिटिंग करनी होगी आपको इसके लिए आप कुछ टेक्स्ट लिख सकते हैं या आप कुछ लिख देना चाहते हैं या फोटो डालना चाहते हैं  तो डाल दीजिए। 

Share snap to increase snap score 

उसके बाद उस स्नैप्स को सभी दोस्तों के पास भेज दीजिए अगर आपके पास दोस्त नहीं है कम दोस्त है तो स्नैपचैट पर तो आप सबसे पहले तो ढाई सौ से दोस्त बना लीजिए और उसके बाद अगर आप सब लोगों को फॉरवर्ड करेंगे एक स्नैप मतलब मल्टी स्नैप्स तो आप समझ सकते हैं 8000 हो जाएगा लेकिन उतना बढ़ता नहीं है 1000 आपको बढ़ जाएगा 100 लोग उसने शेयर करेंगे तो आपका Snap Score लगभग मेरा तो 2000 तक बढ़ गया था लेकिन 1000 तक बढ़ता है मिनिमम और मैक्सिमम 2000 तक हो जाता है तो आप ट्राई करके देख सकते हैं लेकिन बार  बार भेजेंगे तो स्मेपिंग हो जाएगा तो समैपिंग नहीं करें ज्यादा लोग को फ्रेंड न बनाए हैं दिन में तीन बार से ज्यादा इस ट्रिक का यूज ना करें वरना अकाउंट जाए वह बंद हो सकता है तो इस पर जरा ध्यान रखिएगा। 



और अगर आप से नहीं भेजते हैं अगर उधर से सीन नहीं होता है मतलब आप भेज देते हैं डिलीवर हो जाता है तो आपका स्नेप स्कूल जो है वह ज्यादा नहीं बढ़ेगा तो आप ऐसा कीजिए कि जितने लोग मतलब एक्टिव एक्टिव लोगों के पास ही भेजिएगा तभी अच्छा रहेगा और यह होती हैं आप अगर भेजते रहेंगे आपका घर 10000 से हो जाएंगे तो आपको एक मिल जाएगा फायर का बटन जिसके लिए आप कुछ इमोजी और गोल्ड कॉइन ऐसे मिल जाएंगे आपको टोकन वाले को नहीं मिल जाएंगे जिससे आप कुछ अलग उस पर स्टिकर आ जाएगा आपका। 

Use of Snapchat 

स्नैपचैट का यूज़ ज्यादातर लोग अपनी सेल्फी को बेहतर बनाने के लिए करते हैं बहुत सारे लोग उस में दिए गए मजेदार फनी खेल तेरे को यूज करते हैं और बहुत सारे लोग तो उसमें बीच वाले ज्यादा यूज करते हैं फिल्टर था कि चेहरा दिखे ही ना ज्यादातर लड़कियां इसका यूज करती हैं इंग्लिश वाले का लेकिन आप भी कर सकते हैं ऐसा थोड़ी है कि फिल्टर है तो कोई लड़की के लिए बनाया गया है ऐसा नहीं है कुछ कुछ कल तरह जैसे बालों वाले और लिपस्टिक वाले तो उसका यूज़ अपना ही कीजिए क्या हो गया जब लड़की लड़का बन जाएगा और लड़का लड़की का फिल्टर लगाएगा तो यह सब कर भी सकते हैं मजाक के तौर पर ले कर यार कैसे ठीक लगता है।  

Follow me on Snapchat 

और भी टिप्स एंड ट्रिक्स जानने के लिए हमको स्नैपचैट फॉलो कर सकते हैं वहां पर आप देख सकते हैं हमारा स्नैपचैट स्कोर कितना हुआ है अभी तक जैसा कि आप ऊपर थंबनेल में देख सकते हैं. 

Download the app

Download

Conclusion 

भरोसा है आपको समझ में आ गया होगा कि आप को कैसे स्नैपचैट पर नए फीचर्स और नए-नए म्यूजिक स्पीकर चलाने हैं इसके लिए आपको थोड़ा सा इनक्रीस करना पड़ेगा आपका स्नेप स्कोरा और आपको वह सभी जन मिल जाएंगे जो आपको नॉर्मल यूजर के तौर पर नहीं मिलेंगे तो कैसी लगी है पोस्ट कॉमेंट में जरूर बताएं। 


Last word

In this post we will provided information about Snap score kaise bdhaye। hindi dk technozone , If you enjoy this post, kindly share it with your friends. For any queries, feel free to join our Telegram channel, where we share exclusive and informative content. Many valuable tips are exclusively available on our Telegram channel. Stay updated with your favorite source, DK Technozone.

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

Paid Templates