Vani meating app se screen kaise share kre।

Apne phone ka screen kaise share kren। 

हमलोग को बहुत से लोगों साथ बात करते समय अपने करीबी लोगों के साथ स्क्रीन साझा करने में समस्या का सामना करना पड़ता है या अपने दोस्तों के साथ तुरंत कुछ साझा करना चाहते हैं लेकिन इसे हमेशा के लिए नहीं भेजना चाहते हैं;  वे नेटवर्क समस्याओं या ऐप की खराबी के कारण ऐसा करने में विफल रहते हैं।

 उस स्थिति में, आप निश्चित रूप से vani meatning ऐप्स का उपयोग कर सकते हैं जिसके माध्यम से आप अपनी स्क्रीन अपने मित्र के साथ साझा कर सकते हैं जिसे वह उसी एप्लिकेशन का उपयोग करके देख सकता है।

 वाणी मीटिंग के साथ अपनी लाइव स्क्रीन को किसी अन्य डिवाइस पर कैसे साझा करें?


 वाणी मीटिंग ऐप का उपयोग कैसे करें?
 

वाणी मीटिंग ऐप क्यों चुनें?


 वाणी मीटिंग के साथ अपनी लाइव स्क्रीन को किसी अन्य डिवाइस पर कैसे साझा करें?


How to share a screen online


 जब आप कुछ असाधारण देखते हैं और साथ ही साथ उनके साथ ऐसे बात करते हैं जैसे कि आप उनके साथ बैठे हों और कुछ देख रहे हों, तो आप में से कई लोग अपने करीबी लोगों के साथ अपनी स्क्रीन साझा करने की इच्छा कर सकते हैं।  तो इसके लिए, वाणी मीटिंग ऐप ने एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म बनाया है जो अपने उपयोगकर्ताओं को लोगों के साथ बात करने और उन्हें वह चीज़ें दिखाने की अनुमति देता है जो आप अपने डिवाइस पर देख रहे हैं।


 वाणी मीटिंग ऐप का उपयोग कैसे करें?


 सबसे पहले आपको उस ऐप को डाउनलोड करना होगा जो गूगल प्ले स्टोर पर आसानी से उपलब्ध है, जिसके बाद आपको इसे खोलना होगा और फिर आवश्यक विवरण भरना होगा और इसे वह सभी एक्सेस देना होगा जो वह मांगता है।


 और बस ऐसा करने से, आप ऐप की सभी जानकारी देख सकते हैं और इसका स्वतंत्र रूप से उपयोग कर सकते हैं।  आप निश्चित रूप से इस प्लेटफॉर्म को पसंद करेंगे क्योंकि यह ऐप आपको अपने दोस्तों और परिवार के साथ लिंक साझा करने की अनुमति देगा, जिसके माध्यम से आप तुरंत उनके साथ अपनी स्क्रीन साझा कर सकते हैं और उनके साथ बात करने का आनंद ले सकते हैं।


 इसमें एक भुगतान (premium) योजना भी है जिसके माध्यम से आप अपने कॉन्फ्रेंसिंग घंटे बढ़ा सकते हैं और उन लोगों की संख्या बढ़ा सकते हैं जिनसे आप जुड़ सकते हैं।


 वाणी मीटिंग ऐप क्यों चुनें?


 कुछ चीजें वाणी मीटिंग ऐप को बाजार में मौजूद कई अन्य ऐप से अलग बनाती हैं जो अधिकांश लोगों को अपने डिवाइस की स्क्रीन को अन्य लोगों के साथ साझा करने के लिए इस ऐप को चुनने के लिए आकर्षित करती हैं।


 इसका उपयोग करना आसान है, और कोई भी इस प्लेटफॉर्म का उपयोग करके बहुत जल्दी सहज हो सकता है।


 यह ऐप आपको बिना किसी बाधा के आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिंक भेजने की अनुमति देगा और इस ऐप के किसी अन्य उपयोगकर्ता को आपके डिवाइस की स्क्रीन देखने के लिए लिंक का उपयोग करने की अनुमति देगा।


 मान लीजिए कि आप इस प्लेटफॉर्म का उपयोग व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए करने जा रहे हैं।  उस स्थिति में, यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि उपयोगकर्ता इस ऐप के भुगतान किए गए संस्करण का उपयोग करें ताकि आप अपने सम्मेलन के घंटों के दौरान प्रतिबंधित न हों या मीटिंग में कम लोग प्राप्त करें।  यह ऐप एक व्यवसायी के लिए उपयोगी हो सकता है क्योंकि यह किफायती है क्योंकि यह मीटिंग के घंटों के दौरान काफी कम डेटा का उपयोग करता है।



DOWNLOAD

Download

 

Conclusion

 यहां हम वाणी मीटिंग ऐप पर अपनी पोस्ट समाप्त करते हैं, जिसके माध्यम से आप अपने डिवाइस की स्क्रीन को अपने दोस्तों, परिवार या सहकर्मियों के साथ आसानी से साझा कर सकते हैं।  यह ऐप शानदार है, और हमें उम्मीद है कि आप एक बार ऐप को आजमाएंगे।


 इस ऐप द्वारा इतनी किफायती दर पर प्रदान की गई सुविधा इसे लोगों के लिए आकर्षक बनाती है, और यह उपयोग करने के लिए एक सुरक्षित ऐप है।


Gmail app se screen kaise share kren

अगर आपको अपने स्क्रीन को दूसरे पास शेयर करने में दिक्कत आ रही है तो आप गूगल मीट का यूज कर सकते हैं जो कि आपको जीमेल में फ्री में मिलता है जिसके लिए आपको अपने फ़ोन में जीमेल ऐप डाउनलोड नहीं करना पड़ता है सिंपली आपको जीमेल ऐप में जाना है और वहां पर एक मीट का ऑप्शन मिलता है उस पर क्लिक करके अपना एक मीटिंग इंसटैंटली स्टार्ट कर सकते हैं उसका आप लिंक कॉपी कर के  किसी को भी भेज कर उस पर भी अपना स्क्रीन सेवर वीडियो शेयर या और भी कई चीजें कर सकते हैं 


Telegram app se screen kaise share kare 

नहीं तो आप चाहे तो टेलीग्राम द्वारा भी स्क्रीन शेयर कर सकते हैं हालांकि यह फीचर केवल अभी ग्रुप्स के लिए ही अवेलेबल है लेकिन थोड़े ही दिनों बाद हमें लगता है कि स्क्रीन शेयर का ऑप्शन आ जाएगा ऐसा सुनने को मिला है टेलीग्राम में तो अगर आप ऐप डाउनलोड नहीं करना चाहते तो इन सब का यूज करके आप अपने स्क्रीन को शेयर कर सकते हैं और कोई प्रॉब्लम होती है तो देख कर उसे सॉल्व करवा सकते हैं। 




 अंत में, यदि आप ऐप के प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं हैं, तो आप अपने डिवाइस से पहले मांगी गई सभी एक्सेस को हटा सकते हैं ताकि अनइंस्टॉल करने के बाद, आपके डिवाइस तक इसकी कोई पहुंच न हो।  हमें उम्मीद है कि यह लेख आपके लिए उपयोगी था और आपको वाणी मीटिंग ऐप के बारे में पर्याप्त जानकारी मिली।  यदि आपके कोई और प्रश्न हैं, तो आप हम तक पहुँच सकते हैं।

Last word

In this post we will provided information about Vani meating app se screen kaise share kre। , If you enjoy this post, kindly share it with your friends. For any queries, feel free to join our Telegram channel, where we share exclusive and informative content. Many valuable tips are exclusively available on our Telegram channel. Stay updated with your favorite source, DK Technozone.

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

Paid Templates

Blogger themes

Movie theme

codes for blogger

Grafix Material