बिना रीचर्ज के फ्री अनलिमिटेड कॉल कैसे करे।

How to make free unlimited calls without recharge.

Bina reacharge ke free me call kaise kren

आज मैं आपके लिए एक ऐसा ऐप को लाया हु जिसका इस्तेमाल कर के आप फ्री में किसी भी जगह कॉल कर सकते है। जब हमारा रिचार्ज खतम हो जाता है और हम किसी को भी कॉल नही कर पाते है , और ज्यादातर हमे दूसरो से Hotspot मांग के काम चलाना पड़ता है। और तो और हॉटस्पॉट देने वाला भी गुस्सा हो जाता है। 

 जब आप अपने प्राइवेट लोगो से वीडियो कॉल पर बात कर रहे होते है यहा तक की वह तो कभी कभी हॉटस्पॉट बंद भी कर देता है जिससे आप बीच में ही अटक जाते है , उस समय हॉटस्पॉट देने वाले जो गुस्सा आता है वो सबसे भयंकर होता है लेकिन आप कर भी क्या सकते है वही तो सहारा है आपके ऑनलाइन दिखने का जिसकी वजह से आप चुप रह जाते है। 


तो अब चिंता मत कीजिए इस बार हम आपको ऐसी ट्रिक बताएंगे की आप किसी को भी व्हाट्सएप वाला कॉल छोड़कर नॉर्मल कॉल जो की कान से लगाकर की जाती है वो कर पाएंगे वो भी फ़्री में इससे आगे वाले को पता भी नही चलेगा की आपके पास reacharge नही है लेकिन उसके पास जो कॉल जो उसमे आपको बदकिस्मती से आपका नंबर नहीं दिख पाएगा उसको एक अलग तरह का अमेरिका का नंबर जाएगा लेकिन चिंता न करें इसमें आपकी कॉल सिक्योर रहती है किसी भी कॉल को कोई तीसरा आदमी नही सुन सकता। 


 इसमें आपको आपको कॉल करने के लिए coins की जरूरत पड़ेगी जो आपको ऐप में ही कुछ करामत कर के मिल जायेगा 


इस ऐप में आपको थोड़ी सी मेहनत करके ज्यादा से ज्यादा कोई मिल जाएंगे जिससे आप 100 कॉल तो आराम से कर सकते हैं


बिना रीचर्ज के फ्री अनलिमिटेड कॉल कैसे करे 


अगर आप ऐड नहीं देखना चाहते हैं तो आप इसका मोड ऐप ले सकते हैं लेकिन मैं आपको कहूंगा कि मोड ऐप कभी  भी अच्छा नही होता है वो आपको कही न कही से छती पहुंचता ही है तो मेरी सलाह मानिए तो अपने फोन में एक भी मोड ऐप न चलाए। 

इस ऐप का नेम telos है जो आपको प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जायेगा। 


फ्री अनलिमिटेड कॉल कैसे करे 

Step:1 इसमें कॉल करने के लिए बस आपको अपना कंट्री चुनना है और फिर उस पर्सन का नंबर डालना हैं जिसपर आप कॉल करना चाहते है 


Step:2 उसके बाद आपको अपने क्रेडिट को थोड़ा वीडियो देख के बढ़ा लेना है। 


Step:3 जब आपके पास 13 क्रेडिट हो जायेंगे तो आप 10 मिनट फ्री कॉल कर सकते हैं


Step:4 नंबर डालने के बाद आपको कॉल लगा देना है इसके थोड़े देर बाद रिंग होना स्टार्ट हो जायेगा और वहा स्क्रीन पर दिखता रहेगा की कितना क्रेडिट अभी बचा है और कितना कॉल चलने वाला है। 



यह ऐप सभी कॉलिंग ऐप से अच्छा है जो आपको जरूर use करना चाहिए। 


अगर आपको इसकी वैलिडिटी बढ़ानी है तो आप पहले ट्रिक्स में तो इसका डाटा क्लियर कर सकते है। 


नही तो अगर आप हर बार नया अकाउंट टेंपमेल का उसे कर के बना लेते है तो उसमे भी आपको 15 क्रेडिट मिल जाते है जो आपको 5 मिनट बात करने के लिए काफी होते है अगर आप इसका paid version लेते हैं तो आप इसके सारे फीचर जैसे की एक वर्चुअल no. जो हमेशा के लिए आपका  हो जायेगा और आप उसपे ओटीपी लेकर के अपना fb या व्हाट्सएप अकाउंट बना सकते है वो भी फ्री में। 


ध्यान दे नए व्हाट्सएप से ज्यादा ग्रुप में ज्वाइन न होए और न ही इस व्हाट्सएप से ज्यादा अलग अलग लोगो से चाट करे नहीं तो अकाउंट बैन हो सकता है आपके व्हाट्सएप का इसीलिए इस बात का खास ख्याल रखे। 

Download app

बिना रीचर्ज के फ्री अनलिमिटेड कॉल कैसे करे आपको ये ट्रिक कैसी लगी हमे कॉमेंट में जरूर बताएं। 

अगर आपको इस ऐप को use करने में कोई भी दिक्कत आ रही है तो कॉमेंट कर के पूछ लीजिए आपको जल्द ही जबाब मिल जायेगा।  

Last word

In this post we will provided information about बिना रीचर्ज के फ्री अनलिमिटेड कॉल कैसे करे। , If you enjoy this post, kindly share it with your friends. For any queries, feel free to join our Telegram channel, where we share exclusive and informative content. Many valuable tips are exclusively available on our Telegram channel. Stay updated with your favorite source, DK Technozone.

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

Paid Templates