Globphone:free calling website,call without reacharge।

Globphone एक ऐसी वेबसाइट है जिसके माध्यम से किसी भी व्यक्ति को फ्री में कॉल लगा सकते है।

Globphone:free calling website,call without reacharge।

Globphone का इस्तेमाल कैसे करें

Globphone पूरे देश में चलता है और इससे आप किसी भी व्यक्ति को कॉल कर सकते है जिसमे आपका नंबर न जाकर globphone की तरफ से एक नंबर से फोन जाता है इसके लिए आपको globphone.com की वेबसाइट पर चलें जाना है और हा इस पोस्ट को पूरा पढ़े वरना आप जरूरी बातें मिस कर देंगे तो पूरा पढ़े तभी globphone वेबसाईट का इस्तेमाल करें

Globphone limitatiom

Globphone पर आपको कुछ चीजे सीमित मिलती है जिनका इस्तेमाल आप बार बार नही कर सकते जैसे की आप जब भी कॉल लगाते है तो वहा पर आपको 3 से लेकर पांच मिनट का टाइमर मिलता है जो बताता है की आपके पास आज के लिए। इतना ही फ्री मिनट है और आपको यहां पर 3 से पांच कॉल ही करने को मिलती है वो भी लिमिटेड।
बहुत लोगों के फोन में globphone साइट support नहीं करती है तो इसके इलाज के लिए आप अपने क्रोम या किसी भी ब्राउज़र में डेस्कटॉप मोड को ऑन कर सकते है इस तरह आपके फोन में भी कंप्यूटर की तरह वेबसाइट ओपन होगी और इसमें आपको कुछ लुक भी अलग मिलेगा जैसे की यहा पे आपको बस अपने दोस्त का नंबर डालना है और फिर कैप्चा आए तो उसे फील कर के कॉल के बटन पे क्लिक कर दे , उसके बाद globphone का voc engine ON होता है और फिर आपकी कॉल आपके दोस्त के पास पहुंच जाती है।
  बहुत बार ऐसा होता हैं जिसके पास एयरटेल या jio को छोड़कर दूसरी कंपनी का सिमकार्ड होता है तो ग्लोब फोन उसपे फोन नहीं लगा पता लेकिन ये कुछ ही cases में होता है बार बार  नही होता है

Globphone calling sequrity

Glob phone आपको सिक्योरिटी का s भी भी देता क्युकी ये एक पब्लिक कॉल होती है जिसको globphone कभी भी अपने लिए रख सकता हैं तो यहां पे आपको फ्री सर्विस और सिक्योरिटी दोनो नहीं मिल पाती हैं। यहा तक की ये वेबसाइट कुकीज के रूप में आपका नंबर भी सेव कर लेती है तो जब भी साइट से बाहर आए तो कुकीज क्लियर कर दे ताकि ये बाद में आप आपके नंबर का सजेशन न दे पाए।

ग्लोब फोन का इस्तेमाल आप दिन में 3 बार हो कर सकते हैं और वो भी 5 मिनट अगर आपको फ्री में अनलिमिटेड कॉल करना है तो इस पोस्ट को देखे की बिना रिचार्ज के अनलिमिटेड कॉल कैसे करें।


Last word

In this post we will provided information about Globphone:free calling website,call without reacharge। , If you enjoy this post, kindly share it with your friends. For any queries, feel free to join our Telegram channel, where we share exclusive and informative content. Many valuable tips are exclusively available on our Telegram channel. Stay updated with your favorite source, DK Technozone.

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

Paid Templates

Blogger themes

Movie theme

codes for blogger

Grafix Material