Notification drawer me apna photo kaise lgaye।

 क्या आपको अपने नोटिफिकेशन ड्राइवर में अपना फोटो लगाना है ताकि जब आप नीचे स्वाइप करे तो आपका फोटो हर बार आपको नोटिफिकेशन ड्रायर में दिखे। 

तो आज हम आपको बताने जा रहे है की कैसे आप अपने फोटो को notification drawer में लगा सकते है 


Notification panel mein apna photo

यहां आप सीखेंगे कि material notification shade apps ka use kaise kare 😍अपने एंड्रॉइड डिवाइस में नोटिफिकेशन बार पर मनचाहा 🤤इमेज कैसे सेट करें। यह ऐप अब तक मैंने देखा है सबसे अच्छा notification custumiser app हैं.!👍

How to set image in notification bar in Android

 यह आपके दिन को रोशन करने के लिए आपके मूड और स्वाद के अनुसार 😝थीम को मूल रूप से बदलने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आपको अपने डिवाइस के लिए सबसे आधुनिक😱 डिज़ाइन सुविधा मिलती है। अगर आपको लगता है कि आपका नोटिफिकेशन बार हर किसी के समान और अधिक आकर्षक नहीं है?🥱  फिर आपको इस एप्लिकेशन को आजमाना चाहिए।🙃


 तो, आइए चर्चा करें कि material notification shade apps  क्या है और यह कैसे काम करता है। अगर आप एक ही नोटिफिकेशन बार वाले स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते-करते बोर और थक चुके हैं? फिर उस ऐप को आज़माएं जिसकी हमने चर्चा की थी।😀


 material notification shade ऐप क्या है?

 यह ऐप नोटिफिकेशन बार को कस्टमाइज करने के लिए फीचर लाकर आपके स्मार्टफोन को सबसे अलग बनाएगा। अधिसूचना स्क्रीन के पीछे कोई अपनी पसंदीदा छवि जोड़ सकता है और उस छवि में धुंधलेपन के प्रतिशत को भी नियंत्रित कर सकता है।  😍

 इस एप्लिकेशन में gesture direction फीचर का उपयोग कस्टम फास्ट सेटिंग्स मेनू के साथ आपकी मदद करने के लिए किया जाता है जब आप अपनी सूचनाओं और एक क्लिक से  अनुकूलन को प्रकट 🌋करने के लिए नीचे 👇स्वाइप करते हैं।


 material notification shade apps की मुख्य विशेषताएं: -

 न केवल नोटिफिकेशन बार में इमेज का कस्टमाइजेशन बल्कि यह ऐप अन्य फीचर्स भी देता है।

One Shade app

 1. यह ऐप एंड्रॉयड और ओरियो एंड्रॉइड समर्थित स्मार्टफोन पर आधारित स्टॉक थीम प्रदान करता है।

 2. पूर्ण-रंग अनुकूलन को नियंत्रित करने का मौका। आधार लेआउट सहित अपने मन के लिए सभी तत्वों को रंग दें।

 3. सूचनाओं को अपनी पसंद के अनुसार प्राप्त करें, पढ़ें, याद दिलाएं या खारिज करें - शक्तिशाली सूचनाएं।

 4. त्वरित उत्तर सुविधा - अब जैसे ही आप अपने सभी संदेशों को त्वरित उत्तर सुविधा का उपयोग करते हुए देखते हैं, उनका उत्तर दें। अच्छी बात यह है कि यह सुविधा सभी Android 5.0+ उपकरणों के लिए उपलब्ध है।

 5. ऑटो बंडल फीचर - अगर आप उस एक ऐप से थक चुके हैं जो नोटिफिकेशन को स्पैम करता है, तो उन्हें आसान नियंत्रण के लिए नियंत्रित और समूहीकृत किया जा सकता है।

 6. क्विक सेटिंग्स पैनल और नोटिफिकेशन कार्ड थीम इस ऐप की अन्य बेहतरीन विशेषताएं हैं. 

 ये सुविधाएँ आपको केवल कुछ क्लिकों का उपयोग करके फ़ोन के सूचना बार को अनुकूलित करने में मदद करती हैं। इस ऐप का उपयोग करना भी बहुत आसान है, भले ही मैंने इसे स्वयं आज़माया हो।



material notification shade apps ऐप सेटिंग्। 

 कुछ अन्य उपयोगी जानकारी: यह ऐप आपके सिस्टम में कुछ भी नहीं बदलता है क्योंकि इसमें त्वरित सेटिंग क्षेत्र में सीमित शक्ति है। रूटिंग वैकल्पिक है, आप इसे रूट एक्सेस प्रदान कर सकते हैं, हालांकि सेटिंग्स को नियंत्रित करने के लिए जैसे कि मोबाइल डेटा, स्थान सेवाओं आदि को टॉगल नहीं कर सकता है, इसलिए यह आपके लिए सेटिंग पृष्ठ खोलता है।

Notification photo app

 मटीरियल नोटिफिकेशन शेड के माध्यम से नोटिफिकेशन बार पर कस्टम इमेज कैसे सेट करें?

 इसलिए, यदि आप अपने फोन पर नोटिफिकेशन बार पर कस्टम इमेज सेट करना चाहते हैं, तो Google Play Store से अपने फोन पर उल्लिखित एप्लिकेशन को बहुत आसानी से डाउनलोड करें।


 साथ ही इस ऐप को 10 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन यूजर्स डाउनलोड कर चुके हैं। नोट: यह ऐप एक्सेसिबिलिटी सेवाओं का उपयोग करता है. 

 हालाँकि इस ऐप में जो बदलाव किए गए हैं, वे बहुत छोटे हैं, लेकिन आप अपने फोन पर जो अंतर महसूस करते हैं, वह अद्भुत, आसान और प्रभावी है।

Download File

 अब आनंद लें


Last word

In this post we will provided information about Notification drawer me apna photo kaise lgaye। , If you enjoy this post, kindly share it with your friends. For any queries, feel free to join our Telegram channel, where we share exclusive and informative content. Many valuable tips are exclusively available on our Telegram channel. Stay updated with your favorite source, DK Technozone.

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

Paid Templates

Blogger themes

Movie theme

codes for blogger

Grafix Material