ads

अपने फोन के किनारे में adge light कैसे लगाए

आसान चरणों में अपने मोबाइल फोन पर बॉर्डर एज लाइटनिंग सेट करने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऐप बेस्ट बॉर्डर लाइट वॉलपेपर  
Best App to Set Border Edge Lightning

Best age lighting app for Android


 प्रत्येक गेमर को अपने चारों ओर मंद रोशनी (लाल, हरा, नीला) के साथ गेम खेलने की आदत होती है।  अपने कमरे में खेलते समय, आप किसी तरह रोशनी, बल्ब आदि के माध्यम से प्रबंधन कर सकते हैं। लेकिन क्या होगा अगर मैं आपको बता दूं कि आप अपने मोबाइल पर खेलते समय बॉर्डर एज लाइटिंग के लिए आरबीडी लाइट सेट करके भी ऐसा ही अनुभव कर सकते हैं?


 हां, इस लेख में मैं आपके साथ "मिनटों में आपके डिवाइस पर बॉर्डर एज लाइटिंग (आरबीडी) सेट करने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऐप" और आपके फोन के बॉर्डर किनारे पर लाइटिंग सेट करने के लिए आवश्यक चरणों के बारे में साझा करूंगा।


 एज लाइटिंग कलर्स नाम का एक विशेष ऐप है जो आपको ऐसा करने की अनुमति देता है।  आइए इसमें शामिल हों ... और इसके बारे में और बेहतर जानें!


 आसान चरणों में फोन पर एज लाइटिंग कैसे सेट करें


 एज लाइटिंग कलर्स ऐप

Best App to Set Border Edge Lightning


 यह ऐप RGB स्टाइल में आपके फोन पर बॉर्डर, थीम, एनिमेशन पर लाइटिंग सेट करने के लिए बनाया गया है।  जब आप वास्तव में खेलते हैं तो आप रोशनी की सेटिंग को उस तरह से अनुकूलित कर सकते हैं जिस तरह से आपको खेलने की वाइब्स प्राप्त करने की आवश्यकता होती है।


 अब तक दुनिया भर में 10,000,000 से अधिक लोगों ने इसे अपनी गेमिंग यात्रा का आनंद लेने के लिए स्थापित किया है।


 आइए अब इस ऐप की कुछ हाइलाइट की गई विशेषताओं पर एक नज़र डालते हैं।


 विभिन्न वाइब्रेंट रंग: आप लाल, नीले, हरे रंग से रंग सेट कर सकते हैं जो एक जीवंत रूप देता है, फिर बाद में इस एप्लिकेशन के माध्यम से अपनी थीम को भी अनुकूलित करें।


 अनुकूलन योग्य: यह ऐप ऊंचाई, चौड़ाई, पायदान, मोटाई और डिज़ाइन से अलग-अलग फोन पर 5 से अधिक विभिन्न मापदंडों के लिए बिजली को अनुकूलित कर सकता है।  तो, आपको छोटी-छोटी बातों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।


 बहुमुखी विशेषताएं: आप अपने फोन पर गेम का आनंद लेने के लिए सीमा की चमक और शैलियों के स्तर को अपनी आवश्यकता के अनुसार समायोजित कर सकते हैं।


 बॉर्डर्स को फॉर्मेट किया जा सकता है: मुझे पता है कि यह हर रोज एक ही बॉर्डर कलर के साथ बेकार है।  इस ऐप में सीमाओं का एक विस्तृत चयन है जिसे विभिन्न जीवंत रंगों के माध्यम से स्वरूपित किया जा सकता है।


 आपके डिवाइस की सीमाओं पर प्रकाश को सक्षम करने के लिए अनुसरण करने की प्रक्रिया नीचे दी गई है।


 Edge lighting app step by step custumization 

 यह एक बहुत ही सीधी प्रक्रिया है,


 चरण -1: प्लेस्टोर के माध्यम से एज लाइटिंग कलर्स ऐप डाउनलोड करें, या नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।


 चरण -2: ऐप खोलने के बाद, आपको कई थीम मिलेंगी जो आपकी स्क्रीन पर दिखाई देंगी।


 चरण-3: अपनी सीमाओं के लिए जिसे आप चाहते हैं उसे चुनें।  नामकरण वैकल्पिक है लेकिन आप भ्रमित न होने के लिए ऐसा कर सकते हैं।


 चरण -4: नाम सेट करने के बाद, अन्य डिज़ाइनिंग टूल जैसे बॉर्डर कलर, स्टाइल, बॉर्डर सेटिंग्स पर जाएँ।  इसे सेट करने के बाद क्रिएट बटन पर क्लिक करें।


 स्टेप-5: अंत में, थीम पर टैप करें और अपने फोन पर किनारों की लाइटनिंग सेट करने के लिए सेट विकल्प पर क्लिक करें।

 इन चरणों को पूरा करने के बाद, होम स्क्रीन पर वापस जाएं और गेम खेलकर लाईट की जांच करें।

Download the app

Download

 निष्कर्ष


 मेरे विचार से, प्रत्येक खिलाड़ी के पास अपने स्मार्टफोन पर खेलते समय बेहतर अनुभव रखने के लिए यह ऐप होना चाहिए।  ऊपर बताए गए ऐप में हर वो फीचर है जिसे आपकी पसंद के रंगों के हिसाब से कस्टमाइज किया जा सकता है।


 मुझे उम्मीद है कि इस लेख ने आपके फोन पर रंग चुनने से लेकर थीम सेट करने तक में आपकी मदद की होगी।  अपने फ़ोन के किनारों पर जीवंत रंगीन बॉर्डर सेट करने के लिए ऊपर बताए गए प्रत्येक चरण का पालन करें

Last word

In this post we will provided information about अपने फोन के किनारे में adge light कैसे लगाए , If you enjoy this post, kindly share it with your friends. For any queries, feel free to join our Telegram channel, where we share exclusive and informative content. Many valuable tips are exclusively available on our Telegram channel. Stay updated with your favorite source, DK Technozone.

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
ads
ads
ads
ads